टेलीविज़न बॉलीवुड

सिन्हा परिवार में उथल-पुथल, सोनाक्षी सिन्हा और लव सिन्हा के बीच कोल्ड वॉर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी की थी। आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में थे। कपल ने 23 जून को शादी की थी। शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे।  शादी की रस्में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार हुई। जिसमें उनकी मां और पिता दोनों साथ नजर आए थे। पूनम बेटी की शादी में खुश दिखाई दी थी और उनके साथ पिता शत्रुघ्न सिन्हा में शामिल हुए थे।

सिन्हा और इकबाल परिवार एक-दूजे से खफा दिखाई दे रहा है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद से ही सोना के दोनों भाई नाराज नजर आ रहे हैं। कल जब लव ने जहीर के परिवार के खिलाफ ट्वीट किया तो हर जगह हंगामा खड़ा हो गया।

शादी की कुछ समय बाद ही शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहीं कल मंगलवार को उन्हें डिस्चार्ज किया गया है, भाई लव और कुश इस शादी से खफा नजर आए। कल जब लव ने ट्वीट किया इससे हर जगह हंगामा हो गया था। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि वह इससे कोई नाता नहीं रखने वाले। हालांकि उन्होंने ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया.

इस ट्वीट के बाद लव सिन्हा ने अपने अगले एक्स पोस्ट पर लिखा, “कारण बहुत साफ है कि मैं क्यों शामिल नहीं हुआ और कुछ लोगों के साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़ूंगा।

वहीं अब भाई-बहन की इस लड़ाई में मां पूनम सिन्हा बीच में फंसी नजर आ रही है। वह न तो अपने बेटे का साथ देते हुए कुछ कह रही हैं और न ही बेटी की तरफ बोल रही हैं। पूनम ने अभी बेटी की शादी पर कोई प्रतक्रिया नहीं दी है।

जहीर ने काकुडा की टीम को बधाई देते हुए दिया मजेदार रिएक्शन

इधर जहीर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी काकुडा की टीम को बधाई देते हुए अपना रिएक्शन दिया है। जहीर ने लिखा, मेरी बीवी को डराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। एक्टर ने इसके साथ हार्ट इमोजी बनाई है। जहीर का ये मजेदार कमेंट दर्शकों को काफी पसंद आया है।

काकुडा में सोनाक्षी के साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म जी 5 पर 12 जुलाई को रिलीज होगी। हॉरर कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर पर एक्ट्रेस के पति जहीर इकबाल ने मजेदार रिएक्शन दिया है।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News