टेलीविज़न हॉलीवुड

Deadpool & Wolverine Teaser: ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ का नया टीजर रिलीज, देखें वीडियो 

Deadpool & Wolverine के प्रीमियर के लिए उत्सुकता के बीच , निर्देशक शॉन लेवी ने मार्वल फिल्म के बारे में आकर्षक विवरण का खुलासा किया है, जिसमें कई किरदारों के कैमियो का वादा किया गया है जो प्रशंसकों को प्रसन्न करेंगे।

लेवी ने “बहुत सारे किरदारों” की उपस्थिति पर संकेत दिया कि इन कैमियो को किस तरह से कथा में सहजता से एकीकृत किया जाएगा। “हम नहीं चाहते थे कि कोई भी कैमियो या किरदार फिल्म की कहानी बने। लेकिन वे पूरी फिल्म में मौजूद हैं। बहुत सारे किरदार हैं,” लेवी ने खुलासा किया। फिल्म के इर्द-गिर्द फैली अटकलों को संबोधित करते हुए, लेवी ने विभिन्न किरदारों की मौजूदगी के बारे में इंटरनेट पर चर्चा को स्वीकार किया, और पुष्टि की, “इस फिल्म में किरदारों के कैमियो की भीड़ के बारे में इंटरनेट पर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है। डेडलाइन के अनुसार, कुछ अफ़वाहें सच हैं, कुछ बेबुनियाद हैं।”

26 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली यह फिल्म डेडपूल के रूप में रेनॉल्ड्स की महत्वपूर्ण वापसी को दर्शाती है, एक ऐसी भूमिका जिसे लेकर उन्हें डर था कि डिज्नी-फॉक्स विलय के बाद शायद यह भूमिका जारी न रहे।

इस अनिश्चितता पर विचार करते हुए, रेनॉल्ड्स ने स्वीकार किया, “मुझे नहीं पता था कि मैं कभी फिर से डेडपूल की भूमिका निभा पाऊंगा या नहीं। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं सार्वजनिक रूप से कहता, लेकिन मुझे नहीं पता था कि ऐसा किरदार उस दुनिया में कैसे फिट होगा।”

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News