अन्य स्टेट टेलीविज़न बॉलीवुड

Radhika-Anant की शादी में संजय दत्त और धोनी नजर आये

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह के दौरान अंबानी परिवार के मुम्बई स्थित घर एंटीलिया में मेहंदी सेरेमनी और गरबा नाइट फंक्शन हुआ। सुनने में आ रहा है कि 12 जुलाई को सात फेरे लेने वाले हैं। इस कार्यक्रम में तमाम हस्तियां शामिल हुई।

सुनने में आ रहा है हॉलीवुड एक्ट्रेस Kim & Khloe Kardashian समारोह में शामिल होने वाली है

अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में बॉलीवुड सितारों हुजूम दिखाई दिया जिसमें संजय दत्त, जाह्नवी कपूर से लेकर रणवीर सिंह और अनन्या पांडे तक ने अनंत-राधिका मर्चेंट की मेहंदी फंक्शन में शामिल हुए। परिवार के मेहंदी फंक्शन में आयोजित कार्यक्रम में फिल्मी हस्तियों शामिल हुई जिन्होंने अपनी बेहतरीन फैशनेबल अंदाज से अपने चहेते फैंस के दिलों को जीत लिया।

इस समारोह में Neeta Ambani ने ग्रीन एंड ब्लू कलर के शेड्स साड़ी पहनी तो दूसरी तरफ संजय दत्त ने क्रीम कलर का पठानी सूट पहन कर धूम मचा दी। वही बात करें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की तो उन्होंन और उनकी पत्नी साक्षी ने कार्यक्रम में पहुंचे दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे। जहां बॉलीवुड है तो साउथ कहां पीछे रह सकता था, साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली लुंगी और कुर्ते और अपनी पत्नी प्रिया यलो कलर साड़ी में शादी समारोह में शामील हुई।

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और कैलाश खेर भी शादी में समारोह में दिखाई दिये. कैलाश खेर हरे रंग का कुर्ता और क्रीम रंग की पैंट पहने दिखाई दिए।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News