टेलीविज़न बॉलीवुड

Rakul Preet Singh के भाई अमन प्रीत सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

rakul-preet-singh

मुंबई। हैदराबाद के तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 2.6 किलोग्राम कोकीन बरामद किया है, जिसे बेचने के लिए हैदराबाद लाया गया था। राजेंद्र नगर पुलिस और हैदराबाद के कोकीन रैकेट के 30 लोगों का नाम सामने आया है जिसमें रकुल प्रीत सिंह का भाई अमन प्रीत सिंह भी है। एसओटी ने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। हालांकि, अभी रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

अमन के टेस्ट में कोकीन के सेवन की पुष्टि

हैदराबाद पुलिस ने सोमवार को एक कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान पुलिस ने कहा कि अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स तस्करी के मामले में अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने बताया कि अमन के टेस्ट में कोकीन के सेवन की पुष्टि हुई है। उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। हालांकि ड्रग्स मामले की जांच जारी है।

रकुल प्रीत सिंह कोई लेना-देना नहीं

पुलिस ने कहा कि इस मामले से रकुल प्रीत सिंह कोई लेना-देना नहीं है, हम उनकी जांच नहीं कर रहे हैं, उनका नाम बेवजह घसीटने की जरूरत नहीं है। रकुल प्रीत सिंह हाल ही में अपने पति और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी मंगल उत्सव में पहुंची थीं। उनकी तरह ही अमन भी एक एक्टर हैं और उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News