छत्तीसगढ

आज से शुरु होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र

मानसून सत्र में होंगी कुल पांच बैठकें

Chhattisgarh Assembly Monsoon Session 2024 : राज्य विधानसभा के मानसून सत्र मैं कुल पांच बैठकें होंगी। यह सत्र 26 जुलाई को समाप्त होगी। ऐसे मैं कांग्रेस नेताओं ने कहा कि, समस्याएं बहुत सारी हैं और सत्र छोटा है। ऐसे मैं गागर मैं सागर भरने का प्रयास करेंगे। साथ ही कांग्रेसी 24 जुलाई को कानून-व्यवस्था पर विधानसभा का भी घेराव करेंगे।

बैठक में हमने अपनी कमियों को समझा – कांग्रेस नेता चरण दास महंत

सरकार की नाकामियों, भ्रष्टाचार पर चर्चा कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने कहा कि बैठक में हमने अपनी कमियों को समझा। जो छत्तीसगढ़ में बड़े-बड़े मुद्दे हैं. उन ‘सभी की चर्चा हम विधानसभा मैं करेंगे। बलौदाबाजार मैं जो हुआ, वो कहीं देश मैं नहीं हुआ। नक्सली, मॉब लिंचिंग पर आवाज उठाएंगे। साथ ही हम चाहते हैं कि, मरकार की नाकामियों और भ्रष्टाचार पर चर्चा हो।

पूर्व CM भूपेश बघेल ने कहा कि मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन की पिछले सत्र से हस सत्र तक धज्जियां उड़ चुकी हैं। फिटौती वसूलने के लिए गोली चल रही है। प्रदेश में कानून-व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। किसान परेशान हैं, खाद बीज को लेकर समस्या हो रही है।

विपक्ष का जवाब देने के लिए भाजपा विधायक दल की रणनीति तैयार

एक तरफ जहां कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति बना रही है तो वहीं, विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए भाजपा विधायक दल ने भी रणनीति तैयार कर ली है। आपको बता दें कि सीएम हाउस में शुक्रवार 19 जुलाई को देट शाम बीजेपी विधायक दल की बैठक की थी। हम बैठक में सभी विधायकों से कहा गया था कि वे सभी सत्र के दौरान सदन में मौजूद रहें। साथ ही सभी आपनी तैयारी कर सदन में आएं ताकि किसी भी मुद्दे पर तथ्यों के साथ अपनी बात रख सकें।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News