टेलीविज़न हॉलीवुड

Netflix’s Arcane: Season 2 Leak Shocks Fans

नेटफ्लिक्स ने आर्केन सीज़न 2 का आधिकारिक टीज़र भी जारी किया

नेटफ्लिक्स ने बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘आर्केन’ के दूसरे और अंतिम सीज़न के लिए नया टीज़र ट्रेलर और आकर्षक मुख्य दृश्य जारी किया है, जिसका प्रीमियर इस नवंबर में होने वाला है। लोकप्रिय वीडियो गेम ‘लीग ऑफ़ लीजेंड्स’ पर आधारित इस सीरीज ने तीन साल पहले अपनी शुरुआत से ही अपनी अद्वितीय कहानी और शानदार एनीमेशन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

हाल ही में जारी Netflix’s Arcane: Season 2 में आगामी रोमांचक एक्शन की झलक दी गई है, जिसमें जिंक्स का सामना स्मीच नामक एक नए किरदार से होता है। ट्रेलर के साथ एक खूबसूरत दृश्यात्मक कला भी है जो प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है और सीरीज के समापन की उत्सुकता को और बढ़ा रही है।

आगामी सीज़न के लिए चार नए स्टिल्स जारी किए

नए ट्रेलर के अलावा, नेटफ्लिक्स ने आगामी सीज़न Netflix’s Arcane: Season 2 के लिए चार नए स्टिल्स जारी किए हैं। हमें रीड शैनन को एक्को के रूप में, एलेन थॉमस को एंबेसा के रूप में और कैटी लेउंग को कैटलिन के रूप में नया रूप देखने को मिला, साथ ही इस लेख के शीर्ष पर एला पर्नेल को जिंक्स के रूप में दिखाया गया है, जो वी के रूप में हेली स्टेनफेल्ड के साथ आमने-सामने हैं।

अंतिम सीजन में वही उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री

हालांकि Netflix’s Arcane: Season 2 की तारीख अभी निर्धारित नहीं हुई है, लेकिन इस साल की शुरुआत में सीजन के कई एपिसोड लीक होने के बाद, नवंबर में इसकी वापसी की पुष्टि हो चुकी है। इस घटना के बावजूद, नवीनतम ट्रेलर और दृश्य यह सुनिश्चित करते हैं कि अंतिम सीजन में वही उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री होगी जिसकी प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News