मध्य प्रदेश

कौन हैं अमानत बंसल जो बनने वाली हैं शिवराज सिंह जी की बड़ी बहू

कृषि मंत्री शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय चौहान की शादी तय हो गई है। अमानत बंसल के साथ कार्तिकेय की सगाई 18 अक्टूबर को होगी। ये खुशखबरी खुद शिवराज सिंह जी ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करके बताई है। उन्होने अपने बेटे के सगाई पर खुशी जाहिर करते हुए ये खबर सभी चाहने वालों को दी है और उस पर लोगों की बाधियाँ भी आने लगी हैं।

आखिर कौन है अमानत बंसल को शिवराज जी और साधना सिंह जी की बहू बनने वाली हैं

हम आपको बता दें कि अमानत बंसल शिवराज सिंह के बड़े बेटे कार्तिकय चौहान को काफी समय से जानती हैं। वैसे अमानत बंसल अमानत बंसल राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली हैं। और उनकी पढ़ाई लंदन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से हुई है वहां से उन्होंने साइकोलॉजी में MSc की है। अनुपम बंसल लिबर्टी शूज कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। साथ ही साथ CoDee App की co founder भी हैं।

17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए बताया कि, “एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है। मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें।”

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News