टेलीविज़न हॉलीवुड

Jailbreak: Love on the Run review, नेटफ्लिक्स की नंबर 1 क्राइम आधारित विचित्र प्रेम कहानी

अगर आपको कोई अच्छा क्राइम ड्रामा पसंद है तो नेटफ्लिक्स निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्म आपके लिए हो सकता है , क्योंकि स्ट्रीमर ने हाल के महीनों में बहुत कुछ पेश किया है। लेकिन एक नया रियल स्टोरी बेस्ड- क्राइम ड्रामा नंबर 1 मूवी इस प्लेटफार्म पर आ गया है, जो एक “प्रेम कथा” है जो अपने दर्शकों को रोमांचित कर रही है।

Netflix Drama Jailbreak : गलत कामों की एक वास्तविक कहानी

क्या आपको पता है कि प्यार लोगों को लापरवाह और मूर्खतापूर्ण काम करने के लिए मजबूर कर सकता है, क्या होता है जब हिंसक अपराधियों पर नज़र रखने वाला ज़िम्मेदार व्यक्ति ही us अपराधी से प्रेम कर बैठे और हमेशा साथ रहने के साथ साथ खुश रहने का फ़ैसला भी करता हो? जी हां जेल ब्रेक एक ही ऐसी ही प्रेम कहानी है।

Jail Break story theme on netflix

जेलब्रेक : लव ऑन द रन को 25 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर जोड़ा गया था और इसमें एक अमेरिकी सुधार अधिकारी, विकी व्हाइट के बीच संबंधों का विवरण दिया गया है, जो एक स्पष्ट प्रेम संबंध में दोषी अपराधी, केसी व्हाइट को भागने में मदद करता है। 2022 में वास्तविक जीवन की घटनाओं के दौरान अमेरिकी मीडिया ने इसका बारीकी से अनुसरण किया। अलबामा के एक सुधार अधिकारी को हत्या के मुकदमे का इंतजार कर रहे एक अपराधी से प्यार हो जाता है और वह उसे भागने में मदद करने के लिए अपना सब कुछ जोखिम में डाल देती है। एक साथ खुशी-खुशी रहने की उम्मीद में उसके साथ भाग गए।

रहस्यमय तरीके से अपने प्रेमी को जेल से भागने में मदद

आपको इस डॉक्यूमेंट्री मूवी में प्रपूर सी सी टीवी कैमरा की फुटेज देखने को मिलेगी, जो उसे इस रहस्यमय तरीके से अपने प्रेमी को जेल से भागने में मदद करती है। इस फिल्म में उसके जेल में बंद प्रेमी के साथ उसके फ़ोन कॉल की ऑडियो रिकॉर्डिंग है। फिल्म में इस पागलपन के कुछ आश्चर्यजनक हिस्से भी दिखाए गए हैं।

फिल्म में बताया गया है कि पूर्व पुलिस अधिकारी टायलर पर्सर, जो उस समय घरेलू हिंसा और हमले के आरोपों में जेल में बंद था, कहता है कि केसी एक बेहतरीन इंसान था जब आप उसके अच्छे पक्ष में थे, और अगर आप उसके साथ गलत व्यवहार करते तो वह एक भयानक जानवर बन जाता था।

महिला सुरक्षा कर्मी दयालु स्वभाव की थी

दूसरी ओर, vickey सभी की प्रिय थी, विकी “हमेशा किसी और के लिए कुछ करती थी।” केसी के साथ अपनी कई कॉल में से एक में, विकी ने खुद भी स्वीकार किया, “मैं तनाव में हूँ क्योंकि मैं अपने जीवन में कभी भी खुद को पहले स्थान पर नहीं रखती। मैं हमेशा हर किसी को पहले स्थान पर रखती हूँ। मैं बस ऐसी ही हूँ।”

कैसे हुई अपराधी को मुलाकात महिला सुरक्षाकर्मी विक्की से

जेल ब्रेक की शॉर्ट स्टोरी : 2020 में, केसी व्हाइट (कोई संबंध नहीं) को लॉडरडेल काउंटी डिटेंशन सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया था, जो एक अस्थायी हिरासत केंद्र है जिसे “बहुत डराने वाला वातावरण” के रूप में वर्णित किया गया है, जहाँ पार्किंग-टिकट उल्लंघनकर्ता और मृत्युदंड के संदिग्ध एक साथ रहते हैं। केसी हत्या के प्रयास और अन्य गुंडागर्दी के लिए सलाखों के पीछे 75 साल की सजा काट रहा था। इसके अलावा, वह एक अतिरिक्त मृत्युदंड के आरोप का सामना कर रहा था जिसकी अभी भी जांच चल रही थी और जिसे उसने कबूल कर लिया था। उस नवीनतम हत्या के लिए मुकदमे की प्रतीक्षा करते समय, उसे लॉडरडेल ले जाया गया था, और यहीं पर उसकी मुलाकात विक्की से हुई थी।

अंत में कहा कि वह महिला “मूर्ख” नहीं थी और वह अपराधी कोई “राक्षस” नहीं था; वे जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आए दो लोग थे जो प्यार में पड़ गए।

नेटफ्लिक्स मूवी जेल ब्रेक पर मेरी राय :

मेरे हिसाब से जेल ब्रेक में सुरक्षा कर्मी महिला को अपराधी से कोई प्रेम नही था वो बस अपने खोए हुए प्रेम को पाना चाहती थी। और उसे वो उस अपराधी में दिखाई दे रहा था। शायद मैं गलत हूं मगर मुझे लगता है कि अपराधी कुछ दिन साथ रहने के बाद उस सुरक्षा कर्मी महिला को छोड़ देता अथवा मार देता। क्योंकि आखिर वो एक अपराधी था।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News