टेलीविज़न बॉलीवुड मूवी

Pushpa 2: The Rule gears up for massive release in 6 languages

Pushpa 2: The Rule के बहुप्रतीक्षित सीक्वल पुष्पा: द रूल की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। मूल रूप से 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म अब एक दिन पहले यानी 5 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। 3,000 विदेशी स्थानों पर होगी रिलीज, एक प्रेस मीट के दौरान निर्माताओं ने इस रोमांचक खबर की घोषणा की, जिससे हर जगह प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई। प्रशंसकों की भारी मांग को पूरा करने के लिए फ़िल्म को एक दिन पहले रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया।

‘पुष्पा 2’ छह भाषाओं में रिलीज़ होगी

तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी, कन्नड़ और बंगाली, जो इसकी व्यापक अपील को प्रदर्शित करती है। फिल्म को विदेशी बाजारों में 3,000 स्थानों पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जो प्रशंसकों को शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। प्रभावशाली रूप से, फिल्म का गैर-नाटकीय व्यवसाय पहले ही 420 करोड़ रुपये तक पहुंच चुका है, जो अब तक किसी भी तेलुगु फिल्म के लिए सबसे अधिक प्री-रिलीज़ आंकड़ा है।

कई लोगों का मानना है कि इसमें ब्लॉकबस्टर बनने और 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की आजीवन कमाई करने की क्षमता है। उद्योग विशेषज्ञों को उम्मीद है कि रिलीज के दिन अकेले हिंदी में 40-50 करोड़ रुपये की कमाई होगी।

क्या कहानी है पुष्पा 2 की

फिल्म में पुष्पा राज की कहानी को आगे बढ़ाया गया है, जो लाल चंदन की तस्करी की दुनिया में उसके उदय के बाद की कहानी है। ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद, इस सीक्वल से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में श्रीवल्ली पुष्पा राज की पत्नी के रूप में नजर आएंगी।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News