उत्तर प्रदेश छत्तीसगढ

मामा गये दिल्ली, मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए आया कॉल मध्य प्रदेश के लाड़ले एवं मामा यानि हमारे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के होने जा रहे हैं

Politics

मध्य प्रदेश के लाड़ले एवं मामा यानि हमारे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली के होने जा रहे हैं, तो क्या अब भोपाल से दूरी हो जाएगी। जी हां, माननीय शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली से फोन आया और वो चाय पार्टी के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गये। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद उन्हें केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. सूत्रों की माने तो शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर फोन पहुंच चुका है. श्री चौहान मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यह आज शाम तक उनके शपथ लेते ही तय हो जायेगा कि वो अब दिल्ली के हो गये हैं।
मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनते ही शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली से जोड़ा जा रहा था, आम जनता से लेकर बडे-बडे गलियारों में शिवराज के दिल्ली कनेक्शन बताया जा रहा था, मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनते ही शिवराज सिंह चौहान का मुख दिल्ली की तरफ हो गया था हालांकि उनका कहना था कि वो भोपाल कभी नहीं छोड़ेगे, लेकिन मोदी 3.0 के मंत्रिमंडल में शामिल तो होना ही चाहिए। क्योंकि जिस तरह से उनकी तैयारी हुई उनका मजबूत मतदान उनके लिए किया गया और मध्यप्रदेश में बीजेपी आई उसके लिए वो ही जिम्मेदार माने गये। विदिशा लोकसभा सीट से ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने वो शिवराज सिंह चौहान ही हैं। सबसे लम्बे समय में मुख्यमंत्री पद पर रहने वाले पहले मुख्यमंत्री हैं आपको ज्ञात है कि शिवराज सिंह चौहान. लोकसभा चुनाव में विदिशा से छठवीं बार सांसद चुने गए थे।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News