बॉलीवुड

सोनाक्षी के ’मामा’ ने तोड़ी चुप्पी, पहलाज निहालानी ने कहा कि आजकल बच्चे अपने निर्णय खुद लेते हैं

सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में हैं जो अब शादी में बदलने जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करीबियों को शादी बुलाना शुरू कर दिया है, सोनाक्षी एवं जहीर 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव सिन्हा की माने तो वे जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी की शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी के मामा ने अब उनकी शादी पर कमेंट किया है।

कौन हैं सोनाक्षी के मामा

सोनाक्षी के मामा के कहे जाने वाले शख्स का नाम है पहलाज निहलानी। पहलाज निहलानी सिन्हा परिवार के करीबी माने जाते हैं। कई सालों से पहलाज निहलानी शत्रुघ्न सिन्हा के गहरे दोस्त रहे हैं। इस कारण सोनाक्षी उन्हें अपना मामा कहती है।

एक चैनल के इंटरव्यू में सोनाक्षी और जहीर को शुभकामनाएं देते हुए पहलाज निहलानी ने बताया कि वे भी शादी में शामिल होंगे। आगे उन्होंने कहा कि मैं सोनाक्षी का मामा हूं. उन्हें और जहीर को मेरा आशीर्वाद.। आगे बात करते हुए पहलाज निहालानी ने कहा कि आजकल बच्चे अपने निर्णय खुद लेते हैं, इसलिए उनके परिवार को खुश होना चाहिए। जरूरी बात यह है कि कपल एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं वो शादी करके तो इसमें बुराई क्या है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि वह उनकी शादी की खबर की न तो पुष्टि कर रहे हैं और न ही इनकार कर रहे हैं. हालांकि, यदि ऐसा होता है, तो वह एक खुश पिता होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि चाहे वह किसी से भी शादी करें, परिवार उनके फैसले का सपोर्ट करेगा.

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News