पॉप स्टार Justin Timberlake पर नशे की हालत में ड्राइविंग करने का आरोप

पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक को न्यूयार्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में नशे की हालत (DWI) में गाड़ी चलाने का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिसकर्मी के रोके जाने के बाद जस्टिन टिम्बरलेक ने ब्रेथलाइजर टेस्ट लेने से इनकार कर दिया था। हालांकि, उनके वकील के मुताबिक जस्टिन को रिहा कर दिया गया है।

दोस्तों के साथ डिनर पर गए थे सिंगर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिम्बरलेक को मंगलवार तड़के गिरफ्तार किया गया। टिम्बरलेक सोमवार रात अमेरिकन होटल में दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे। टिम्बरलेक के बाहर निकलने पर अधिकारियों ने उन्हें ट्रैफिक नियमों को तोड़ने के लिए रोका। जिसके बाद पॉप स्टार के दोस्त पुलिस से कह रहे थे, ‘उसे जाने दो, उसे जाने दो।’ अमेरिकी स्टार जस्टिन टिम्बरलेक को पकड़ने वाला पुलिसकर्मी काफी युवा था और उसने ‘फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स’ स्टार को भी नहीं पहचाना।

ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट लेने से किया इनकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन टिम्बरलेक ने फील्ड सोब्रीटी टेस्ट कराया, लेकिन ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट लेने से इनकार कर दिया। अधिकारियों का कहना है कि, पॉप स्टार ने ‘सभी फील्ड सोब्रीटी टेस्ट में खराब प्रदर्शन किया। दूर से ही पुलिस को एल्कोहल की गंध आ रही थी। पॉप स्टार की आवाज भी धीमी थी और उनका एक पैर भी लड़खड़ा रहा था। जिसके बाद टिम्बरलेक को सुबह पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए देखा गया। वे काली बेसबॉल कैप और धूप का चश्मा पहने हुए थे। उन्होंने ग्रे विंटेज टी-शर्ट, काली जैकेट, नीली जींस और सफेद नाइके एयर फोर्स 1 स्नीकर्स पहने हुए थे।

टिम्बरलेक शिकागो के यूनाइटेड सेंटर में दो अपकमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट के साथ अपने फॉरगेट टुमॉरो वर्ल्ड टूर पर हैं। सिंगर का ये टूर 9 जुलाई को केंटकी में खत्म होगा। इसके बाद यूरोप में शो शुरू होंगे।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News