टेलीविज़न बॉलीवुड

शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा अपनी इकलौती बेटी की खुशियों में काफी खुश

Sonakshi – Zaheer Iqbal Wedding Live Updates: सोनाक्षी के साथ जहीर की शादी पर परिवार में घर में तनाव था, जो सामान्य है क्योंकि हम जिस समाज में रहते है बड़ी बात यह है कि सोनाक्षी के पिता मशहूर कलाकार शत्रुधन सिन्हा और उनकी पत्नी इस शादी से खुश हैं। वह अपने बेटी की खुशी में ही खुश हैं।

सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी ने बताया कि अब एक्ट्रेस के अपने पापा-मम्मी के साथ कैसे रिश्ते हैं दोनों के घर पर तैयारियां जोरों पर हैं. दुल्हन सोनाक्षी के मम्मी-पापा यानी शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा अपनी इकलौती बेटी की खुशियों में काफी खुश हैं.

पहलाज निहलानी ने कहा- सोनाक्षी अपने माता-पिता की सबसे पसंदीदा हैं. वो ही उनकी कमजोरी और ताकत हैं. हर किसी को अपना पार्टनर चुनने का अधिकार है और मैं भी इसमें विश्वास करता हूं. शत्रुघ्न जी एक बोल्ड माइंड इंसान हैं और वह इस शादी से बहुत खुश हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा के घर में एक पूजा हुई. सोनाक्षी ने अपने मां के साथ शादी से पहले घर में रखी इस पूजा में सक्रिय रूप से भाग लिया. पूजा के समापन के बाद, शत्रुघ्न, पूनम और सोनाक्षी जहीर के घर के लिए रवाना हुईं. शिल्पा शेट्टी के रेस्त्रां में रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। आपको बता दें कि शादी से पहले में पूनम सिन्हा ने पूजा रखी थी, जहां पर सोनाक्षी को भी जहीर के नाम की मेहंदी लगाए देखा गया था। एक्ट्रेस का वेडिंग फंक्शन अटेंड करने के लिए हुमा कुरैशी पहुंच चुकी हैं और अभी सलमान खान, हनी सिंह और पूनम ढिल्लों समेत कई फिल्म सितारों का आना बाकी है। वहीं, ’हीरामंडी’ की स्टारकास्ट भी आने वाली है।

सिविल मैरिज : शादी न तो हिंदू धर्म के मुताबिक होगी और न ही इस्लाम के मुताबिक, यहां दोनों अपने धर्म का पूरी तरह से सम्मान करना जानते हैं। इसलिए ये एक सिविल मैरिज होने वाली है. जाहिर तौर पर शादी विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के मुताबिक होगी, जिसके तहत कपल ने कथित तौर पर रजिस्ट्रार को एक महीने नोटिस दिया था. इसके लिए सारी लीगल कार्रवाई पूरी कर ली गई है.

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News