टेलीविज़न

गांव की छोरी पहुंची बिग बॉस में, अनिल कपूर से बात करते समय रोई शिवानी

भारत के एक छोटे से गांव से बिग बॉस में कदम रखने वाली गांव छोरी शिवानी की इंट्री बिग बॉस में हो गई है। बिग बॉस में कलाकार अनिल कपूर के सामने जाते ही शिवानी हंसते-हंसते एक दम से रोने लगी रोते-रोते ही शिवानी ने कहा आज उसका सपना पूरा हो गया।

शिवानी के गांव अरियारी में टीवी पर लोगों ने कार्यक्रम देखा। शिवानी की मां ने कहा की बेटे की आश में जब तीसरी बेटी हो गई थी तो गम मनाया था आज उसी बेटी ने नाम रोशन कर दिया। हमे गर्व है अपनी बेटी पर।

गरीब परिवार से संबंध : शिवानी एक गरीब परिवार से संबंध रखती है उसके पिता बहुत पहले ही दुनिया में उसकी मां के साथ छोड़ कर चले गये थे, उस वक्त शिवानी ने लोगों के घरों में काम किया, पैसे कमाए और अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वीडियो बनाना शुरू किया. वह अपने गांव में रहकर ही मजेदार रील्स बनाती हैं, जिनमें कॉमेडी भी होती है। इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर उनके 2.24 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

बिग बॉस में शिवानी पहुंची तो अनिल कपूर के सामने रो पड़ी कहा उसका सपना पूरा हो गया। कहा अनिल कपूर को टीवी पर देखती थी आज सामने है। एक प्रोमों में शिवानी कह रही है कि आपने शहर की गोरी तो बहुत देखी होंगी, लेकिन अब गांव की देसी छोरी देखने की बारी.

Real NameShivani Kumari
NicknameShivani
Age21 Years (In 2021)
Date of Birth18 September 2000
BirthplaceAryari Dibiyapur in Uttar Pradesh, India
HometownAryari Dibiyapur in Uttar Pradesh, India

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News