हॉलीवुड

The Wives: जेनिफर लॉरेंस की ’रियल हाउसवाइव्स’ से प्रेरित मर्डर मिस्ट्री मूवी

जेनिफर लॉरेंस की रियल हाउसवाइव्स कल्पना सच होने वाली है। रियलिटी टीवी फ्रेंचाइजी का लंबे समय से प्रशंसक एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म का निर्माण और अभिनय करेगा, जो कथित तौर पर द रियल हाउसवाइव्स से प्रेरित है। फिल्म का नाम है, द वाइव्स। Apple ओरिजिनल फिल्म्स ने उत्पादन के अधिकार हासिल कर लिए हैं, और डेडलाइन के अनुसार, इसे A24 और Apple द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

जेनिफर फिल्म की एकमात्र ऐसी कलाकार हैं, और उनकी भूमिका का विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है। रिलीज़ की तारीख निर्धारित नहीं की गई है। निर्माता जेरेमी ओ. हैरिस ने ट्वीट किया कि यह फिल्म “लगभग 7 वर्षों के काम की परिणति है और इन ‘शांत’ वर्षों में मैंने जो कुछ किया है उसका पहला बड़ा उदाहरण है।” उन्होंने आगे कहा, “आप सभी यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि यह ट्रेन कहां जा रही है.

हंगर गेम्स स्टार ने वर्षों से रियलिटी टीवी फ्रेंचाइजी के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। द एलेन डीजेनरेस शो में अपनी उपस्थिति के दौरान उन्होंने पहली बार अपने गृहिणियों के जुनून के बारे में बात की थी। उस समय, जेनिफर ने तत्कालीन टॉक शो होस्ट एलेन डीजेनरेस से नशे में होने पर अपने बदले हुए अहंकार के बारे में बात की थी, जिसमें कहा गया था कि “गृहिणियों के साथ बहुत अधिक नशे में होना” कुछ ऐसा था जिसे वह हमेशा कहने का सपना देखती थी।

दस साल बाद, जेनिफर अभी भी सभी गृहिणियों के नाटक पर ध्यान दे रही थी। 2024 में एंटरटेनमेंट टुनाइट के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, उन्होंने द रियल हाउसवाइव्स ऑफ साल्ट लेक सिटी के सीज़न 4 के समापन पर टिप्पणी की, जिसमें मोनिका गार्सिया के बारे में उनके एकालाप के लिए हीथर गे की प्रशंसा की गई।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News