टेलीविज़न मूवी

Radhika Merchant Birthday : राधिका मर्चेंट के बर्थडे पर पति Anant Ambani का मूड दिखा खराब

लो भैया आ गया वीडियो राधिका मर्चेंट के बर्थडे का

ओरी ने राधिका मर्चेंट का बर्थडे वीडियो शेयर किया है , जिसमें अंबानी बहू अपने परिवार और प्रियजनों के साथ अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके पति अनंत अंबानी और उनके ससुराल वाले मुकेश और नीता अंबानी भी हैं। आप वीडियो देख सकते हैं। हम आपके लिए इंस्टाग्राम से एक वीडियो डाउनलोड की है अब देख लो भाई।

राधिका मर्चेंट के बर्थडे का एक इनसाइड वीडियो

Radhika merchant birthday video : अंबानी परिवार की सबसे छोटी बहू राधिका मर्चेंट का आज जन्मदिन है और इस दिन को खास बनाने के लिए अंबानी खानदान ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच राधिका मर्चेंट के बर्थडे का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है।

जेठ Akash Ambani ने तो केक तक नहीं खाया

सभी लोग जानते हैं फिर हम बाकी न्यूज वालों की तरह आपको ये नहीं याद दिलाएंगे कि राधिका ने 12 जुलाई को बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से शादी की थी। उसी राधिका मर्चेंट के बर्थडे पर ओरी के इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई छोटी क्लिप में राधिका को लाल रंग का बर्थडे केक काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति अनंत उनके बगल में खड़े हैं। इसके बाद वह अपने पति अनंत अंबानी और ससुर मुकेश अंबानी को केक खिलाती हैं। अब भाई केक तो खा लिया मगर इन लोगों के मुंह इतने उखड़े हुए क्यों हैं। क्या बात है गिफ्ट देने की टेंशन है या कोई अंदर की बात जो अक्सर बड़े लोगों में होती है। भाई बताया जा रहा है कि जेठ Akash Ambani ने तो केक तक नहीं खाया ओ तेरी ये क्या सुन रहा है भाई।

पूरा अंबानी परिवार खुशी से झूमा मगर कब

लेकिन भाई जैसे ही कैमरा कमरे में घूमता है, भाई नजारा ही बदल जाता है। पूरा अंबानी परिवार के बाकी लोग खुशी से झूमते और नाचते हुए दिखाई देते हैं। नीता अंबानी बर्थडे म्यूजिक पर नाचती हैं, जबकि ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता ताली बजाते हुए दिखाई देते हैं। चलो भाई राधिका को happy Birthday Radhika Anant ambani बोल दें अपन तो। सही न भाई लोग।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News