टेलीविज़न

ये है मोहब्बतें के को-स्टार्स दिव्यांका ने दिल खोलकर मस्ती की

divankya tripathi, television

दिव्यांका त्रिपाठी इस पार्टी में अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ रोशनी वालिया की मां स्वीटी वालिया की 50वीं बर्थडे पार्टी में पहुंची। पार्टी से बाहर आकर अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम ने एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं।

हुआ ये कि टेलीविजन शो तारा फ्रॉम सतारा फेम एक्ट्रेस रोशनी वालिया ने मुंबई में अपनी मां के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था। रोशनी की दादी भी इस जश्न में शामिल हुईं, इस पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा टेलीविजन जगत के कई सितारे शामिल हुए. इसी बीच पार्टी में टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्चना गौतम भी पहुंची। दिव्यांका ने इंस्टा एकाउंट पर इन पलों को शेयर किया।

अकांक्षा-दिव्यांका-अर्चना ग्लैमरस अंदाज दिखीं में रोशनी वालिया की एक ग्रैंड पार्टी में

पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी फ्लोरल लॉन्ग ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई, साथ ही एक्ट्रेस अर्चना गौतम सिल्वर कलर की ग्लमैरस ड्रेस में पहुंची, उनके खुले बालों के कारण अर्चना और भी खूबसूरत लग रही थीं,

दिव्यांका त्रिपाठी एवं अर्चना के अलावा अकांक्षा पुरी ने इस पार्टी में पहुंची। अकांक्षा ने भी अपने ग्लैम मेकअप द्वारा अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा दिये। अकांक्षा ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। ये है मोहब्बतें के को-स्टार्स दिव्यांका, अर्चना एवं अकांक्षा एवं उनके पति ने खूब सेल्फी ली एवं दिल खोलकर मस्ती की।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News